हिंदी ब्लॉग के लिए बैकलिंक कैसे बनाये तथा गूगल सर्च में कैसे रैंक करे?


(Rahul) #1

मैंने 5 महीने पहले फौजीअड़ा ब्लॉग शुरू किया था तथा अब लगभग सिक्सटी पोस्ट हॉ, गूगल सर्च में इम्प्रैशन काफी मिलते है परन्तु क्लिक काफी कम आते है, मेरे कुछ कीवर्ड जैसे ज्वाइन इंडियन आर्मी, आर्मी रनिंग टिप्स, इंडियन आर्मी ट्रेनिंग, एक्ससर्विसमैन कोटा जॉब्स इत्यादि ha। क्या आप मुझे इन कीवर्ड को रैंक करने क लिए tips de skte ha.


(Anoop Bhatt) #2

आपको इम्प्रेशन सही मिलते है लेकिन क्लिक नहीं है इसका मतलब है की आपको अपनी पोस्ट का seo सही से करना होगा आप अपने टॉपिक से रिलेटेड फर्स्ट में आने वाली वेबसाइट को रिव्यु करो और जो फर्स्ट वेबसाइट ने अप्लाई किया है उसे करने की कोशिश करो.

आप अपनी पोस्ट को अपडेट करो और पहले से बेहतर seo ट्रिक करो अपना contant बढाओ, इंटर link बढाओ, रिलेटेड कीवर्ड उपयोग करो पोस्ट में.


(Rahul) #3

गाइड लाइन देने के लिए तहे दिल से शुक्रिया अनूप सर्। में आपके द्वारा बताए गए टिप्स पर अम्ल करूंगा। क्या हम बैकलिंक के लिए इंग्लिश वेबसाइट का प्रयोग कर सकते है क्योंकि मेरे कंपटीटर के बैकलिंक इंग्लिश कंटेंट वाली वेबसाइट से है।
धन्यवाद।


(Rahul) #4

मेरे ब्लॉग के महत्वपूरण कीवर्डज्वाइन इंडियन आर्मी, इंडियन आर्मी ट्रेनिंग तथा इंडियन आर्मी फिजिकल टेस्ट है इन सभी कीवर्ड्स में मेरा ब्लॉग गूगल फर्स्ट पेज पर है मैंने आपके द्वारा बताए गए टिप्स अनुसार ON पेज SEO भी किया
में कीवर्ड्स के साथ पोस्ट भी लिंक कर रहा हु क्या आप कृपा करके बता सकते है की में पेज में और क्या इम्प्रूवमेंट कर सकता हु
मुख्य रूप से में इंडियन आर्मी ट्रेनिंग कीवर्ड को रैंक करना चाहता हु यह कीवर्ड की रैंकिंग 3 है परन्तु CTR 1% से भी कम है
Thanks again


(Anoop Bhatt) #5

yes aap english website me bana sakte ho lekin dhyan rahe website aapke topic se related ho